इसको ढूंढा गली गली वह हनीप्रीत दिल्ली में मिली





राम रहीम की हनी यानी हनीप्रीत इंसान के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है, कई मीडिया चैनल उसके चीन या नेपाल भागने की खबर दिखा रहे थे लेकिन दिल्ली में ही है हनीप्रीत और आज लाजपतनगर में अपने वकील प्रदीप आर्य के दफ्तर भी गयी थी।
 

loading...

इस बात का खुलासा खुद प्रदीप आर्य ने किया है। उन्होंने कहा कि आज वो मुझसे मिलने मेरे दफ्तर लाजपतनगर दिल्ली में आयी थी, हम कल दिल्ली हाई कोर्ट में ट्राजिट एंटीसिपेटरी बैल के लिए याचिका डालेंगे और उन्हें जमानत दिलवाने की कोशिश करेंगे।



आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हनीप्रीत को राम रहीम ने अपनी बेटी के रूप में गोद लिया था लेकिन हनीप्रीत के पूर्व पति विकास गिप्ता ने खुलासा किया था कि उसने खुलासा किया था की उसने राम रहीम को हनीप्रीत के साथ सेक्स करते हुए देखा है,कुछ दिंनो से मीडिया चैनल वाले हनीप्रीत और राम रहीम पर कई तरह की खबरे दिखा रहे थे। हनीप्रीत ही राम रहीम की सबसे बड़ी राज़दार हैइसलिये पुलिस कई दिंनो से उनको तलाश कर रही है। उनपर पंचकुलामे दंगा कराने और बाबा राम रहीम को भगाने की साजिश रचने के भी आरोप है।

Related post:-
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...