हरियाणा की रागिनी डांसर सपना चौधरी की बिग बॉस में होई एंट्री, शुरू हुई नए सुपनो की उड़ान


हरियाणा के युवाओ के दिलों की धड़कन सपना चौधरी के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है क्योंकि अब सपना का फिल्मी कैर्रिएर शुरू होने वाला है, अब तक लोग गली मोहल्ले में भी उनका डांस देख सकते थे लेकिन अब शायद वे सपना का गली मोहल्ले में डांस न देख पाए क्योंकि कुछ दिंनो के बाद सपना बड़ी सेलेब्रिटी बनने वाली है, जी हाँ, सपना का सिलेक्शन बिग बॉस सीजन 11 में हो गया है। 


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बुधवार को ही सपना के नाम का खुलासा हुआ, वह कलर चैनल की तरफ से जारी प्रोमो में भी नज़र आयी है, उनके साथ तीन और प्रतिभागी भी प्रोमो में नज़र आये है। 

loading...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर रागिनी डांसर रही है लेकिन हाल के दिंनो में उन्होंने जबरदस्त रोमांटिक डांस किये है जिसकी वजह से वह यूट्यूब की महारानी बन गयी है, उनके विद्योप पुरे देश में देखे जा रहे है। 


सपना का गाना 'बोल ना तू बोले छोरे दूर हटके ' पर डांस ऐसा वायरल हुआ कि अब तक यह वीडियो 70 लाख देख चुके है। इस गाने के बढ़ सपना के सच में रेट बढ़ गए और देखते ही देखते यूट्यूब की महारानी बन गयी। 

Related post:-
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...