सलमान खान से बोली सपना चौधरी, मैं चलती फिरती आफत हूँ, जहाँ पैर रखती हूँ आफत मच जाती है

बिग बॉस 11 रियलिटी टीवी शो आज से शुरू हो गया, इस शो में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को भी शामिल किया गया था। आज शो का पहला दिन था। सपना चौधरी ने 'चाल शराबी' गाने के साथ घर में प्रवेश किया, सालमन खान ने बिग बॉस के घर के अन्य सदस्यो से उनका परिचय करवाया।

सपना के पड़ोस में आकाश और हितेन है। आकाश जेल में है इसलिए हितेन ने उनका स्वागत किया। सपना जैसे ही घर में दाखिल हुई उनके कई पड़ासियों ने उन्हें घर में जाने के लिए फिट माना लेकिन सव्यसांची ने सपना के पर्फोर्मन्स पर सवाल किया लेकिन सुपनाओंके बचाव में उतर आये।
loading...

सपना ने कहा कि लोगों की आँखों में गदगी है, इनकी आदते नहीं बदलने वाली है,एक बार मैंने इसी से पेरशान होकर जहर खा लिया था, मैं लोगों की सुनती थी इसलिए मुझे फर्क पढ़ता था लेकिन अब मैं किसी की सुनती ही नहीं हूँ।

सपना ने कहा कि डांस मेरा शौंक था इसलिए मैंने इसे पैसा कमाने का पेशा बनाया, मैं चलती फिरती आफत हूँ, जहाँ भी मैं पाँव रखती हूँ आफत मच जाती है।

Related post:-
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...