सौतेली माँ श्रीदेवी की मौत पर अर्जुन कपूर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में शामिल श्रीदेवी हमारे बीच में नहीं रहीं, उनका दिल का दौरा पड़ने से शनिवार रात को दुबई में निधन हो गया, वो मात्र 54 साल की थीं। वह बॉलीवुड ऐक्टर मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए परिवार के साथ दुबई गई थीं और वहीं दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया। 


ये बात तो सभी को पता है कि श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी है. श्रीदेवी से पहले बोनी कपूर ने मोना से शादी की थी। मोना से शादी करने के बाद मोना और बोनी के दो बच्चे हुए।एक लड़का और एक लड़की।
loading...
 बोनी के बेटे अर्जुन कपूर किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। अर्जुन ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपने अभिनय का लौहा मनवाया है।बोनी कपूर की पहले पत्नी मोना कपूर की कैंसर की वजह से कुछ साल पहले मौत हो गयी थी। अर्जुन और उनकी बहन अपने पिता के साथ ना रहकर अपने नाना-नानी के साथ रहते हैं,क्योंकि वो श्रीदेवी को बिलकुल भी पसंद नहीं करते।’
आपको बता दें कि बोनी कपूर की जिंदगी में श्रीदेवी के आने के बाद ही बोनी ने मोना कपूर से तलाक लेने का फैसला कर लिया था जिसकी वजह से अर्जुन कपूर अपनी सौतेली माँ श्रीदेवी से बात भी नहीं करते, लेकिन जब अर्जुन को श्रीदेवी की मौत की खबर मिली तो उन्होंने ऐसी प्रतिकिर्या दी जिसके बारे में कोई सपने में भी नहीं सोच सकता। 
दरअसल जिस समय श्रीदेवी का देहांत हुआ उस समय अर्जुन अमृतसर में ”नमस्ते इंग्लैंड” फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। श्रीदेवी की मौत की खबर मिलते ही अर्जुन सेट पर मौजूद लोगों के सामने बिलक-बिलक कर रोने लगे. जिसके बाद उन्हें सेट के लोगों ने चुप करवाया. खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर अर्जुन श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मुंबई लौट रहे हैं।
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...