देखिये क्या क्या चलता है एकता कपूर के होली पार्टी के अंदर

होली का नाम आते ही मन रंगों के बिछावन पर लोटने लगता है . रंग-बिरंगे चेहरे, भाभियों और देवरों का मजाक मन में कुलांचे मारने लगता है . मानव मन के उत्कृष्ट उल्लास का नाम होली का त्योहार है . होली हमारे देश का एक विशिष्ट सांस्कृतिक एवं आध्यात्मिक त्योहार है . यह बहुत प्राचीन उत्सव है . इस पर्व को नवसंवत्सर का आगमन तथा बसंतागम के उपलक्ष्य में किया हुआ यज्ञ भी माना जाता है . कुछ लोग इस पर्व को अग्निदेव का पूजन मात्र मानते हैं . मनु का जन्म भी इसी दिन का माना जाता है अत: इसे मन्वादि तिथि भी कहा जाता है .
loading...

किसी आम आदमी की तरह ही बॉलीवुड सिलिब्रिटी भी होली के रंग में जमकर झूमते और नाचते है . बोल्ल्य्वूद के कई बड़े बड़े सेलिब्रिटी अपने अपने घरो में होली की पार्टी देते हुए नज़र आते है . लेकिन इस वर्ष बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड के गलियारों में होली के रंग फीके पड़ गए लेकिन बावजूद इसके बॉलीवुड की दरम क्युईन एकता कपूर ने एक शानदार होली पार्टी का आयोजन किया है जिसमे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे धूम मचाने पहुंचे थे . जहा वह खूब मस्ती करते हुए नज़र आये .


टीवी इंडस्ट्री की क्युईन एकता कपूर इंडस्ट्री में अपनी पार्टियों की वजह से काफी चर्चा में रहती है. ठीक उसी तरह एक बार फिर एकता ने होली के इस ख़ास मौके पर टीवी सेलेब्स के लिए ग्रैंड होली पार्टी का आयोजन किया. जिसकी कुछ तस्वीरों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस पार्टी में टीवी के कई सितारे रंग में रंगे नजर आये. वही बिग बॉस 11 फेम अाकाश ददलानी अपने रैप से सबको एंटरटेन करते नजर आए. इसके अलावा नागिन 3 से एक बार फिर टीवी की सबसे खूबसूरत नागिन के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अदा खान भी काफी खूबसूरत नजर आई. इस पार्टी में टीवी के मशहूर अभिनेता जय भानुशाली फैन मोमेंट्स को एंजॉय करते हुए नजर आये. ख़ास बात यह है कि, होली के इस जश्न में टीवी सेलेब्स ने जमकर होली सेलिब्रेट की और जमकर थिरके.

एकता कपूर की इस हेलो पार्टी में बॉलीवुड और टीवी के कई जाने माने स्टार्स पहुंचे और खूब मस्ती करते हुए नज़र आये . एकता है टीवी के जरिये कई लोगो को सुपरस्टार बनाया है. एकता कपूर अब बहुत ही जल्द भोजपुरी अभिनेता के साथ भी एक बेहतरीन शो का निर्माण करने जा रही है.
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...