फिल्म “मोहब्बते” की ये एक्ट्रेस अब दिखने लगी है ऐसी की देखकर हैरान हो जाओगे आप

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आज दुनिया भर में फेमस हो चुकी है . वही बॉलीवुड एक्टर्स की बात की जाये तो उनकी फैन फोल्लोविंग किसी हॉलीवुड एक्टर से कम नहीं है वही बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात की जाये इंडस्ट्री में एक से एक ऐसी एक्ट्रेस है जिनकी खूबसूरती किसी को अभी अपना बना सकती है . बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो दिखने में बेहद खूबसूरत है लेकिन उनकी खूबसूरती उन्हें फिल्मो में जायदा सफलता नहीं दिलवा पायी . आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी हिट फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में जो अपने पहली फिल्म में लाखो दिलो पे जगह बना चुकी थी लेकिन इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने में सफल नहीं हो पायी . लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी कोई कमी नहीं आयी है .
loading...
साल 2000 में आयी फिल्म ” मोहब्बते ” उस समय की एक काफी हिट फिल्म थी . फिल्म में शाहरुख़ खान , अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय जैसे बड़े बड़े किरदार थे . इन् सब के अलावा इस फिल्म में और भी कलाकार थे लेकिन हम बात कर रहे है फिल्म में किरण का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती झंगियानी की . प्रीती आज फिल्मे परदे से गायब है लेकिन इस फिल्म में उनके किरदार को सभी ने सराहा था , वही इनकी खूबसूरती लाखो लोगो को अपना दीवाना कर गयी .
प्रीती का जन्म 18 अगस्त 1980 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था . प्रीति ने अपने करियर की शुरुआत एक म्यूजिक वीडियो से की थी. प्रीती ने अपने एक्टिंग करियर की शुरआत मलयालम फिल्म ‘मझाबिल्लू’ से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था.उन्हें अपने करियर का सबसे बड़ा ब्रेक साल 2000 में बॉलीवुड फिल्म ” मोहब्बते” से मिला था फिल्म में प्रीती की मौजूदगी लाखो लोगो का अपना दीवाना कर गई .
प्रीति ने बॉलीवुड में काफी हिट फिल्मो में काम किया है लेकिन बेहद खूबसूरत होने के बाद भी वह बॉलीवुड में अपने कदम नहीं जमा सकी . साल 2008 में प्रीती ने एक्टर परवीन दबास के साथ शादी करि ली . प्रीती ने बॉलीवुड और मलयालम फिल्म के अतिरिक्त पंजाबी, राजस्थानी, कन्नड़, तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्मों में भी काम किया है . सालो से फ़िल्मी परदे से गायब प्रीती अब दिखने लगी है और भी खूबसूरत .
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...