इतनी बोल्ड और खूबसूरत होने के बावजूद इस अभिनेत्री को नहीं मिल रही फिल्में, वजह जान उड़ जाएंगे होश

वैसे तो बॉलीवुड में बहुत साड़ी एक्ट्रेस हैं जो की अपने करियर में काफी आगे बाद रही हैं लेकिन कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो की खूबसूरत होने के बाद भी बॉलीवुड में अच्छे लेवल पर काम नहीं कर पा रहरी हैं या ये भी कह सकते हैं की उन्हें काम नहीं मिल पा रहा हैं ।उन्हों एक्ट्रेस में से एक नाम कायनात अरोरा का भी हैं ।
loading...

 आप की जानकारी के लिए बता दे की कायनात अरोड़ा ने फिल्म ग्रैंड मस्ती में काम किया था ।इस फिल्म में इन्हे काफी हॉट और बोल्ड लुक में देखा गया था यहाँ तक ये भी माना जाता हैं की वह भारत की सबसे बोल्ड और हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं ।कयनाता की हॉटनेस का हर कोई दीवाना हैं ।कायनात ने बॉलीवुड में कदम रखते ही हर जगह उन्ह के चर्चे होने लग गए थे ।

 आप की जानकारी के लिए बता दे की कायनात उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं लेकिन बाद में इन्होने मुंबई में ही रहने का फैसला करलिया था ।लेकिन दोस्तों इतनी खूबसूरती और बोल्डनेस होने के बाद भी कायनात के पास काम नहीं हैं ।इससे आप ये अंदाजा लगा सकते हैं की बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरती के अलावा किस्मत होना भी काफी जरुरी हैं ।

 इस तस्वीर में आप देख सकते हैं की कायनात वाइट ड्रेस में कितनी हॉट दिखाई दे रही हैं ।बता दे की ये तस्वीरें एक अवार्ड शो की हैं और इस दौरान मीडिया ने कायनात को उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ़ की थी ।

 आप की जानकारी के लिए बता दे की कायनात ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खट्टा मीठा ‘ में भी काम किया था ।हालाँकि फिल्म में इनका बहुत ही सिम्पल लुक था और इनके इस अभिनय की तारीफ़ अक्षय कुमार ने भी की थी ।इस फिल्म के बाद ही इन्हे ग्रैंड मस्ती में काम करने का मौका मिला था ।
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...