श्रद्धा कपूर पर फ़िदा हुआ टीम इंडिया का ये बल्लेबाज, नाम जानकर आपके भी उड़ जायेंगे होश

बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट दोनों के बीच हमेशा से ही एक अनोखा रिश्ता रहा है। . बॉलीवुड उद्योग में अभिनय करने वाली अभिनेत्रियों और क्रिकेट जगत में खेलने वाले खिलाड़ियों के बीच की खबरें अक्सर सोशल मीडिया के जरिए मिलती रहती है . आये दिन किसी न किसी भारतीय क्रिकेटर के नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस से जुड़ने में लग रहा है . एक समय में अनुष्का का शर्मा का नाम विराट से जुड़ा तो उनकी शादी हो गई वही फिर हार्दिक पंड्या और एली एवराम के प्यार के चर्चे अक्सर सुनाने को मिल ही जाते है . लेकिन इन् दिनों बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस का नाम भी भारतीय बल्लेबाज के साथ जुड़ रहा है .
loading...

हम बात कर रहे है अपने मासूम चेहरे से करोड़ो दिलो पे राज करने वाली श्रद्धा कपूर की जिनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने है . वही खबर आयी है श्रद्धा कपूर पर भारतीय टीम का एक दिग्गज खिलाड़ी पूरी तरह से फिदा हो चुका है . भारतीय टीम का जो खिलाडी श्रद्धा कपूर पर फिदा हुआ है वह कोई और नहीं बल्कि लोकेश राहुल है . लोकेश राहुल ने 12 मार्च को खेले गए टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच मैच में एक अनचाहा रिकॉर्ड बना दिया है जिसे कोई चाहकर भी बनाना नहीं चाहेगा .


लोकेश राहुल का नाम हिट विकेट आउट होने वाले दुनिया के 9वे खिलाड़ी में शामिल हो गया है . जब इंटरव्यू में लोकेश राहुल से पूछा गया था कि आपकी सबसे फेवरेट अभिनेत्री कौन सी है तो उन्होंने श्रद्धा कपूर का नाम लिया था . श्रद्धा कपूर के आज वैसे लाखों चाहने वाले हैं लेकिन टीम इंडिया के ये धुरंधर खिलाड़ी लोकेश राहुल ही इन पर फिदा है .


श्रद्धा की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती है . अपनी एक्टिंग और मासूम अदाओ से सभी के दिलो में अपनी खास जगह बनाने वाली श्रद्धा ने साल 2013 में आयी फिल्म ” आशिक़ी 2 ” से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्म जैसे ” बाघी ” , ” एक विलन ” और ” हैदर ” जैसी फिल्मो में काम कर चुकी है . वही श्रद्धा की खूबसूरती किसी को भी अपना बना सकती है .
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...