श्रीदेवी के अंतिम संसकार पर पति मिथुन की शर्मनाक करतूत उड़ा देगी रातों की नींद

बॉलीवुड में हवा हवाई के नाम से मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं है, उनकी स्मृति शेष है . श्रीदेवी की आकस्मिक मृत्य के कारण फिल्म और टीवी इंडस्ट्री स्तब्ध है . महज 54 साल की उम्र में दुनिया से अलविदा कहने वाली श्रीदेवी की मौत ने उनके परिवार समेत पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर डूब चुकी है . बता दे की श्रीदेवी की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है लेकिन हाल ही मिली खबरों की मुताबिक श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने की वजह से बताई जा रही है . इतनी का उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली श्रीदेवी की मौत लोगो के लिए एक सदमे से बड़ा नहीं है .
loading...
जहा बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियों से लेके श्रीदेवी के फैंस उनके अंतिम दर्शन के लिए हज़ारो की तादात में पहुंचे थे वही कभी श्रीदेवी के दिल के करीब रह चुके बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती उनके अंतिम संस्कार में नहीं आये . बॉलीवुड के लेके साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी जहा श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे लेकिन श्रीदेवी के पहले पति रह चुके मिथुन उनकी इस अंतिम घडी में नहीं दिखाई दिए .
साल 1985 में मिथुन और श्रीदेवी के गुपचुप शादी रचाई थी . यह शादी लगभग 3 साल तक चली थी . शादी के बाद मिथुन और श्रीदेवी ने अपने रिश्ते को गुपचुप 3 साल तक निभाया था . इसके बावजूद इस रिश्ते को ख़तम करने वाले मिथुन चक्रवर्ती ने श्रीदेवी के इस आखिरी वक़्त पर आने की हिम्मत नहीं हुई . सवाल यह है की जहा श्रीदेवी के राजकीय सम्मान में पूरा देश उन्हें श्रद्धांजलि देने पंहुचा . उनके आखिरी समय में जहा उनका हर चाहने वाला उन्हें नम आँखों से विदाई देने पंहुचा वही पर मिथुन चकर्वर्ती ने एक बार भी आने की नहीं सोची . . एक समय में जब अपनी पत्नी योगिता बाली और बच्चो की परवाह किये बिना मिथुन ने श्रीदेवी की मांग में सिंदूर भरा था वही मिथुन ने एक बार भी उनको श्रद्धांजलि देने के बारे में नहीं सोची .
बता से की श्रीदेवी का कल राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार हुआ . उन्हें श्रद्धांजलि देने बॉलीवुड के साथ साथ साउथ की कई बड़ी हस्तिया पहुंची थी . जहा उन्हें नम आँखों से अंतिम विदाई दी गई . उनके अंतिम समय में श्रीदेवी को दुल्हन की तरह सजाया गया था .
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...