शॉकिंग : तो ये था श्रीदेवी वो अनिल अंबानी के बीच का ख़ास कनेक्शन, जानकर नहीं होगा यकीन !

मित्रों इस बात से तो सभी लोग आवगत है, कि बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो जाने से पूरे फिल्‍म जगत के साथ उनके फैंसों में शोक की लहर दौड़ गई, इस खबर ने लोगों को काफी हतास कर दिया, हालांकि श्रीदेवी अब पंचतत्व में विलीन हो चुकी हैं, हालांकि इनसे जुड़े कई सवाल सामने आ रहे है।

loading...
दरअसल यह बात सभी जानते हैं कि श्रीदेवी के निधन की जैसे ही खबर आई तुरंत यह भी खबर थी कि उनकी मौत कार्डिक अरेस्ट के कारण हुई है, पर बाद में पता चला उन्हें कार्डिक अरेस्ट आ ही नहीं सकता क्योंकि उन्हें हार्ट की कोई प्रॉब्लम थी ही नहीं, इसके पश्‍चात पता चला कि उनकी मौत पानी में डूबने से हुई है, फिर खबरें आई उन्होंने ड्रिंक की हुई थी। हालांकि श्रीदेवी के निधन के बाद अभी तक कोई ठोस जानकारी नही मिल पा रही है। इस बात से तो सभी अवगत ही है।
आपको बता दे कि इस समय सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है, कि श्रीदेवी की अचानक मौत कैसे हुई? हुई भी तो दुबई में फॉरेंसिक जांच क्यों हुई? या मौत के बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लेने अनिल अंबानी ने प्लेन क्यों भेजा था? आज हम आपको इसमें से एक सवाल का जवाब देने वाले हैं, कि आखिर अनिल अंबानी ने प्लेन क्यों भेजा था?
आपकी जानकारी के लिये बता दे कि जब श्रीदेवी की मौत की खबर सामने आई तो यह खबर भी आई थी कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लेने के लिए अनिल अंबानी ने प्लेन भेजा था, इसलिये लोग में यह सवाल उठने लगा है कि आखिर अनिल अंबानी ने प्‍लेन क्‍यों भेजा था, तो आपको बता दे कि श्रीदेवी जिस मोहित मारवाह की शादी में गईं थीं उनकी पत्नी का नाम है अंतरा मोतिवाली जो टीना अंबानी की भतीजी हैं,
टीना अंबानी मतलब अनिल अंबानी की पत्नी, मोहित मारवाह, बोनी कपूर, अनिल कपूर, संजय कपूर, की बहन व सुरेंद्र कपूर की बेटी रीना मारवाह के बेटे हैं, और इसी ख़ास रिश्ते की वजह से अनिल अंबानी कपूर परिवार के साथ कंधे-से-कंधा मिलाकर खड़े नज़र आये। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...