श्रीदेवी की मौत के बाद संजय कपूर ने की एक और तस्वीर शेयर, लोगो ने कहा ‘कैसे देवर हो तुम’?

पिछले 4 दिन बोनी कपूर और उनके पुरे परिवार के लिए बहुत ही भारी दुखु से गुजरे हैं ।श्रीदेवी के निधन के बाद पुरे परिवार को दुबाई से उनका शव लाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था ।बॉलीवुड के सभी एक्ट्रेस और हर क्षेत्र के बड़े बड़े लोगो को जब इस बात की जानकारी मिली तब वह उसी रात अनिल कपूर के घर पहुंचे थे ।इसके बाद जब श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान भी सेलिब्रेशन क्लब में बॉलीवुड के लग भाग सभी सितारे देखे गए थे ।
loading...

दोस्तों कुछ दिन पहले श्रीदेवी के देवर संजय कपूर ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद उन्हें लोगो के तानो का काफी सामना करना पड़ा था ।अपनी तस्वीर शेयर करते संजय ने लिखा था की ‘शादी हैंगओवर’ तस्वीर में आप देखेंगे की संजय कपूर ने ऑरेंज कलर का कुरता पहना हुआ हैं ।बताया जा रहा हैं की सजंय ने ये तस्वीर श्रीदेवी के निधन वाले दिन शेयर की थी या फिर उससे कुछ समय पहले ।

लेकिन अब दो दिन पहल संजय कपूर ने एक और तस्वीरें शेयर की । बता दे की संजय ने भगवान श्री गणेश की तस्वीर शेयर की और उसपर लिखा ‘जय सिद्धिविनयक’ संजय की इस तस्वीर पर कुछ लोगो ने काफी दुःख जताया तो किसी ने संजय को काफी खरी खोटी सुनाई ।

एक यूजर ने लिखा हैं ‘तुम को थोडा भी संयम नही हे गजब हे केसे देवर हो तुम’, वही दुसरे यूजर ने लिखा हैं थोड़ा तो कंट्रोल कर लो सर जी, अभी तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भी नहीं मिल पाया और आपको यह सब करने की फुर्सत मिल रही है। ‘पागलपन जैसी हरकत करना बंद करो । घर के बारे में कुछ करो ।’

संजय ने दो तस्वीरें शेयर की जिसमे उन्हें लोगो से काफी ताने सुनने को मिल गए थे इसके बाद उन्होंने कल श्रीदेवी के साथ वाली अपनी एक तस्वीर की जिसके बाद लोगो थोड़े शांत हुए और इस तस्वीर पर लोगो ने अभूत अच्छे कमेंट किये और श्रीदेवी को भी मिस करते दिखे ।
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...