शाहरुख खान की बेटी की पहले और अब की तस्वीरें देखें दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख की बेटी सुहाना को तो हम सब जानते हैं. सुहाना बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक हैं. उनका जन्म 22 मई, 2000 को मुंबई में हुआ था.सुहाना फिलहाल मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ाई कर रही है. पिता की तरह सुहाना भी अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं। वह एक्टिंग का शौक रखती हैं. स्कूल कम्पटिशन में वह अपनी एक्टिंग की कला दिखा चुकी हैं.
बॉलीवुड के किंग खान की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं. लेकिन उनकी बेटी सुहाना भी किसी से कम नहीं. सुहाना फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर स्टार किड में से एक हैं.
loading...

सुहाना सोशल साइट्स में अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती हैं.सुहाना अब 17 साल की हो गयी हैं, ओर अब काफी हॉट हो गयी हैं,और इस साल 18 की हो जाएंगी. शाहरुख के कहना है कि उनके लिए चीजें नहीं बदलती और अगर उसमें (सुहाना) मुझसे 5 गुना ज्‍यादा काम करने का जुनून और जज्‍बा है और अगर उसके बाद भी वह 10 गुना कम मेहनताने के साथ यह करने के लिए तैयार है तो वह जरूर एक्‍टर बन सकती है.
शाहरुख खान की मानें तो सुहाना का भी एक्टिंग में इंट्रेस्ट है. वो अपने स्कूल के फंक्‍शन में पार्टिसिपेट करती रहती हैं. इतना ही नहीं वो करण जौहर से एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं. उनके कमाल के फोटोशूट वायरल होते देर नहीं लगती.
जैसे की शाहरुख़ जब इंडस्ट्री में आये थे उस दौरान उनका रेहन सेहन में भी बहुत फर्क पड़ गया था. कुछ ऐसा ही असर अब शाहरुख़की बेटी पर भी देखने को मिला. सुहाना अब दिन दबीं काफी होती होती जा रही हैं वह अपनी खूबसूरती और फिटनेस पर बहुत ध्याना देने लगी हैं. सुहाना अब एंटी हॉट और खूबसूरत हो गयी हैं की इन्हे देखते ही आप इनको अपना दिल दे बैठेंगे,और जाते जाते आपको बता दें कि मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल से दसवीं पास करने के बाद सुहाना आगे की पढ़ाई लंदन के स्कूल में कर रही हैं. पिता की तरह सुहाना भी अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं. वह एक्टिंग का शौक रखती हैं. स्कूल कम्पटिशन में वह अपनी एक्टिंग की कला दिखा चुकी हैं.
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...