शमी की बीवी के बेहद गंदे आरोप.. होटल में ऐसा करते हैं सभी क्रिकेटर्स

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मो. शमी की निजी जिंदगी में तूफान खड़ा हो गया है. उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए हैं. ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के बताए जा रहे हैं. आरोप है कि शमी दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं. हसीन ने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी द्वारा अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है . इसी बीच शमी की पत्नी ने पूरी टीम इंडिया के ऊपर ऐसा आरोप लगाया है जिस वजह से पूरी BCCI हैरत में पड़ गई है .
loading...

हसीन जहां ने पूरी टीम इंडिया पे सवाल होते उठाते हुआ कहा की टीम इंडिया के साथ कॉल गर्ल्स घूमती है . हसीन जहां ने आगे कहा की टीम इंडिया के साथ ऐसे लोग घूमते है जो टीम इंडिया को कॉल गर्ल्स सप्लाई करते है . एक इंटरव्यू के दौरान हसीन जहां ने कहा की देश के खिलाडी क्रिकेट खेलने जाते है जो हमारे लिए गर्व की बात है . जिस बात से हमे भारतीय होने पे गर्व महसूस होता है . BCCI अपनी ज़िम्मेदारी पे खिलाडियों की विदेश ले जाता है और उन्हें पांच सितारा होटल में भी ठहरता है . लेकिन होटल में ऐसे लोग भी घूमते है जो खिलाडियों को लडकिया सप्लाई करते है .

हसीन जहा ने आगे कहा ” की मेरे पति के साथ गन्दगी हुई है .कुलदीप नाम का एक लड़का खिलाडियों को लडकिया सप्लाई करता है . हसीन जहां ने आगे कहा की ” इतनी हाई सिक्यूरिटी एरिया में लडकिया खिलाडियों के कमरों में रात भर रहती है . BCCI को इसकी जांच करनी चाहिए . यह एक दिन की बात नहीं है बल्कि यह काम रोज होते है . हसीन जहां के इस बयान पर पुरे क्रिकेट सिस्टम पर सवाल खड़ा हो गया है . साथी विराट , पंड्या , और धोनी जैसे नामचीन खिलाडियों पर भी सवाल खड़ा हो रहा है . हसीन जहां के इस बयान पर कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा .
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...