माँ की डेड बॉडी देख श्रीदेवी बेटियों ने किया बेहद हैरान कर देने काम, जानकर नहीं होगा यकीन

देशभर और दुनिया के लोगों के दिलों पर बरसों तक राज करने वाली बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। अंतिम संस्कार के पहले श्रीदेवी को दुल्हन की तरह लाल कपड़ों में सजाया गया है। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई। इस दौरान सलमान खान, शाहरुख, ऐश्वर्या राय और विद्या बालन सहित कई बड़े स्टार्स रोते हुए नज़र आए। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा ट्रक पर निकली जिसे सफेद फूलों से सजाया गया था। उनके पार्थिव शरीर के साथ पति बोनी कपूर, बेटे अर्जुन कपूर और बेटी जाह्नवी मौजूद थीं। इस दौरान, श्रीदेवी की मौत पर बेटियों का रिएक्शन कुछ ऐसा था जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।
loading...

दो दिनों तक लंबी जांच पड़ताल के बाद आखिरकार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर कल रात मुंबई पहुंचा। अपनी फेवरेट स्टार के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के लोग और बॉलीवुड में उनके करीबी एअरपोर्ट से लेकर उनके घर तक मौजूद रहे। इस मौके पर उनका पूरा परिवार भी साथ था। अर्जुन कपूर जो श्रीदेवी के सौतेल बेटे हैं, वो भी इस दौरान भावूक नज़र आये। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार शामिल हुए और श्रीदेवी को अंतिम बिदाई दी। लेकिन, आपको बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अंतिम बार अपनी माँ से नहीं मिल सकी थीं। जब उनको अटैक आया वो उस वक्त मुम्बई में थीं।

लेकिन, जब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुम्बई पहुँचा उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और ख़ुशी ज़ोर ज़ोर से ‘अम्मा-अम्मा’ चिल्लाने लगीं। अपनी माँ के पार्थिव शरीर को देखकर दोनों खूद पर काबू नहीं रख सकीं। वह बिलकुल माँ के साथ चिपक गयी और माँ को छोढ़ने को तैयार ही नहीं थी , हालात कुछ ऐसे हो गए कि अर्जुन कपूर को दोनों को संभालना पड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने जब अपनी मां को देखा तो वो काफी भावूक हो गई थीं और माँ के साथ चिपक गयी, कह रही थी की माँ हमें आप के बिना नहीं जीना है, हम भी आप के साथ जाएंगे । आपको बता दें कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मंगलवार रात दुबई से मुंबई लाया गया और आज उनका पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। श्रीदेवी की मौत पर बेटियों का रिएक्शन देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...