श्रीदेवी की हत्या पर सबसे बड़ा खुलासा, जानकर दिमाग हिल जायेगा

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की असमय हुई मौत का राज गहराता जा रहा है . दुबई पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच में लगी हुई है . इसी बीच अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सनसनीखेज दावा किया है . उन्होंने श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई है . फॉरेंसिक रिपोर्ट में शराब पीने की बात पर स्वामी ने कहा, ‘श्रीदेवी ने कभी हार्ड लिकर (शराब) नहीं पी, फिर ये उनके सिस्टम में कैसे आई? क्या उन्हें जबरन शराब पिलाई गई?
loading...

स्वामी ने अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से अभिनेत्रियों के रिश्ते का जिक्र करते हुए कहा कि दाऊद इब्राहिम से अभिनेत्रियों के नाजायज रिश्तों को भी देखना होगा . इतना ही नहीं स्वामी ने आगे कहा, ‘अचानक श्रीदेवी की मौत की खबर मीडिया में आ गई कि हार्ट फेल होने की वजह से उनका निधन हो गया, जैसे कि यह सब पहले से प्लान हो .
उन्होंने कहा कि यदि आप मेरी राय पूछते हैं तो मैं मुझे लगता है कि ये हत्या है ‘ .बाथटब में डूबसे से मौत की थ्योरी पर भाजपा नेता स्वामी ने सवाल उठाए हैं . उन्होंने कहा, ‘सच ये है कि श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक्स (शराब) नहीं लेती थीं तो ऐसे में उनके शरीर में अल्कोहल का पहुंचना सवाल खड़े करता है . उन्होंने कहा, बाथटब में गिरकर मौत होने की बात अजीब लगती है जब तक कि कोई धक्का न दे . ‘ इसके बाद उन्होंने इस मामले की नई सिरे से जांच करने की मांग की है .
फॉरेंसिक रिपोर्ट के खुलासे के बाद श्रीदेवी की मौत पर रहस्य गहरा गया है . फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मौत पानी से भरे बाथटव में डूबने से हुई है . इससे पहले कहा जा रहा था कि उनकी मृत्यु कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है . रिपोर्ट में यह भी सामने आया कि मौत से पहले उन्होंने शराब पी रखी थी, क्योंकि उनके खूब के अल्कोहन के कण मिले हैं . श्रीदेवी का कल 3 .30 बजे विले पार्ले सेवा समाज श्मशान भूमि पर उनका अंतिम संस्कार हुआ . उनके इस आखिरी पल में बॉलीवुड के साथ साथ कई फेमस साउथ स्टार्स भी पहुंचे थे . इसी के साथ साथ हज़ारो की संख्या में उनके फैंस भी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे .
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...