श्रीदेवी की जगह इस फिल्म में काम करेंगी ये एक्ट्रेस, बेटी जाह्नवी ने कहा शुक्रिया

बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन ने पुरे बॉलीवुड को झिंझोङकर रख दिया था वही श्रीदेवी के निधन के बाद फिल्मो के काफी बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स रुक गए हैं ,खासकर के वो प्रोजेक्ट जिनमे श्रीदेवी को कास्ट किया गया था . लेकिन बॉलीवुड में कोई किसी के लिए नहीं रुकता . खबरों की माने तो श्रीदेवी के लिए डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की फिल्म “शिद्दत”बहुत ही एहम थी . लेकिन अब श्रीदेवी के निधन के निधन के बाद इस फिल्म में धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित नज़र आने वाली है .
loading...

सूत्रों की माने तो ये एक पीरियड फिल्म थी और इस फिल्म के लिए अभिषेक ने ख़ास तौर पर श्रीदेवी के लिए रोल लिखे थे लेकिन उनके जाने के बाद इस फिल्म के लिए उनकी जैसी अदाकारा ढूंढ पाना बेहद मुश्किल था . इस वजह से वो माधुरी के पास गए और उन्हें इस फिल्म में काम करने के लिए कहा तब माधुरी ने कहा की वह इस फिल्म में श्रीदेवी की जगह काम करती हैं तो ये उनकी तरफ से श्रीदेवी को सबसे बड़ी श्रधांजलि होगी .

माधुरी के फिल्म को हां कहने के बाद श्रीदेवी की बेटी इस पर जाह्नवी कपूर ने लिखा की ” अभ‍िषेक वर्मन की फिल्म मॉम के दिल के बेहद करीब थी. माधुरी जी के इस फिल्म का हिस्सा बन जाने के बाद डैड, खुशी और मैं सभी आपके शुक्रगुजार हैं . खबरों के मुताबिक बताया जा रहा हैं की इस फिल्म का सपना यश जौहर ने देखा था, जिन्होंने आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर की” फिल्म 2 स्टेटस ” को निर्देशित किया था. जान्हवी ने बताया कि इस साल अप्रैल में यह फिल्म रिलीज होगी . इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आलिया भट्ट भी नज़र आएंगे .

खबरों की माने तो बताया जा रहा हैं की इस फिल्म का मकसद 25 साल बाद संजय और श्रीदेवी को एक करने का था लेकिन अब फिल्म में माधुरी और संजय एक साथ दिखाई देंगे . जैसे के आप सभी को मालूम हैं की श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित 80 और 90 के दशक की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में गिनी जाती थी और वही इस फिल्म में श्रीदेवी की जगह सिर्फ माधुरी ही ले सकती है ,
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...