गोविंदा का बेटा दिखता है अपने पिता से भी ज्यादा हैण्डसम

बॉलीवुड में आपको कई बेहतरीन कलाकार देखने को मिलते है. लेकिन बात करे गोविंदा की तो उनकी एक्टिंग और डांस के आज भी बहुत से लोग फैन्स है. एक्टर और डांसर होने के साथ ही वो एक शानदार कॉमेडियन भी है. उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है. अपने बॉलीवुड करियर में उन्होंने 12 फिल्मफेयर अवार्ड जीते है. आजकल बॉलीवुड में बहुत से नये चेहरे आ रहे है जिनके पिता या फिर माँ पहले से ही बॉलीवुड में अपनी एक अच्छी पहचान बना चुके है. आज हम आपको बताने जा रहे है गोविंदा के बेटे के बारे में जो बिलकुल अपने पिता की तरह ही हैण्डसम दिखते है. गोविंदा की पत्नी का नाम सुनीता है और दोनों के बेटे का नाम है यशवर्धन आहूजा. गोविंदा की एक बेटी भी है तीन आहूजा वो भी बेहद खुबसूरत है.
loading...

गोविंदा की बेटी भी एक्ट्रेस है और उनके बेटे यशवर्धन भी एक्टिंग में काफी रूचि दिखा रहे है. एक्टिंग के साथ ही वो फिल्म निर्देशन में भी काफी इंटरेस्ट दिखा रहे है. आपको बता दे की यशवर्धन अपनी बहन तीन से उम्र में छोटे है. लन्दन से फिल्म निर्देशन का कोर्स करने वाले यशवर्धन को अपने पिता की फिल्म दुल्हे राजा बेहद पसंद है. इस फिल्म में गोविंदा की कॉमेडी काफी लाजवाब थी.


यशवर्धन काफी स्टाइलिश और हैण्डसम दिखते है और खबरों की माने तो सुनने को मिल रहा है की साजिद नाडियाडवाला की नई फिल्म “किक 2” में यशवर्धन उनके साथ असिस्टेंट के रूप में भी काम करते दिख सकते है. बता दे गोविंदा के साथी कलाकार जैकी श्रॉफ और आदित्य पंचोली के बेटे पहले से बॉलीवुड में एंट्री कर चुके है और काफी पॉपुलर हो गये है. जैकी श्रॉफ के बेटे का नाम टाइगर श्रॉफ है जो फिल्मो के साथ ही कई म्यूजिक वीडियोस में भी दिखते रहते है.


अब लोगो को इन्तेजार रहेगा की कब गोविंदा के बेटे बॉलीवुड में एंट्री करते है और उनके बारे में ये सवाल उठने लाजमी है की क्या वो भी अपने पिता की तरह ही बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर पाएंगे? आपकी इस बारे में क्या राय है हमे कमेंट में जरूर बताये.
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...