किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं दिखता बॉडीगार्ड शेरा का बेटा, सलमान देने वाले थे बॉलीवुड में ब्रेक

बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान का हर कोई दीवाना है. उनके फैन्स की दुनिया में कोई भी कमी नही है. आप रोज ही सलमान खान के बारे में कुछ न कुछ खबरे देखते ही रहते है. सलमान अपने नेचर के लिए काफी जाने जाते है. उनकी NGO बीइंग ह्यूमन लोगो के बीच काफी पॉपुलर है और इस आर्गेनाईजेशन के जरिये  हर साल कई बच्चो की देखभाल करके उन्हें एक अच्छा भविष्य देने की कोशिश करते है. सलमान के फैन्स सिर्फ भारत में ही नही बल्कि विदेशो में भी है. जब कोई इतना पॉपुलर हो तो जाहिर सी बात है की उसके पास अपना एक बॉडीगार्ड तो होगा ही जो उसकी सेफ्टी करता हो. इसे में अगर बात करे सलमान के बॉडीगार्ड की तो उनके बॉडीगार्ड के बारे में तो आप पहले से ही जानते होंगे. सलमान के बॉडीगार्ड शेरा कई सालो से उनके साथ है. हर जगह वो आपको सलमान को गार्ड करते नजर आयेंगे.
loading...

लेकिन क्या आप जानते है की शेरा का एक बेटा भी है और वो भी किसी हीरो से कम नही है. सलमान खान ने बॉलीवुड में एक गॉडफादर बनकर बहुत से स्टार्स को ब्रेक दिया है. इसलिए कुछ समय पहले ये खबरे भी आ रही थी की सलमान शेरा के बेटे को भी बॉलीवुड में जल्द ही ब्रेक देंगे. बता दे शेरा के बेटे का नाम टाइगर है, अकसर उन्हें सलमान के साथ देखा जा चुका है. बता दे की टाइगर के फिसिक को देखकर सलमान काफी इम्प्रेस हुवे है और इसी वजह से ये खबरे आ रही थी की सलमान जल्द ही टाइगर को बॉलीवुड में एंट्री भी करवा देंगे. हालाकि सलमान खान को जेल होने के बाद से शायद ये टाइगर को थोडा और वेट करना पड़ सकता है. वैसे आपको बता दे की उन्हें बेल मिल चुकी है. लेकिन इस सजा से पूरी तरह से वो मुक्त नही हो पाए है.


बात करे सलमान के बॉडीगार्ड की तो शेरा को सलमान के साथ 20 साल हो चुके है. शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है. वो सलमान के घर में एक फॅमिली मेम्बर की तरह ही है. सलमान के साथ ही शेरा भी बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर बॉडीगार्ड भी बन चुके है.
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...