सलमान खान के चाहने वाले के लिए बुरी खबर, कोर्ट ने भेजा पांच साल के लिए जेल

जोधपुर: सलमान खान के चाहने वालों के लिए बहुत बुरी खबर है क्योंकि काला हिरण शिकार मामले सलमान खान को दोषी करार दिया गया है और उन्हें पांच साल की सजा सुनायी गयी है. इस मामले में अन्य कुछ आरोपियों – सोनाली बेंद्रे, तब्बू, नीलम और सैफ अली खान को बरी कर दिया गया है. सलमान खान इस मामले में मुख्य आरोपी थे जिन्हें दोषी पाया गया है, इस मामले में 1-6 साल की सजा का प्रावधान है.
loading...

 यह मामला जोधपुर सेशन कोर्ट में चल रहा था, सलमान खान कल ही होटल में आ चुके थे लेकिन उन्हें रात भर नींद नहीं आयी, उनके साथ पूरा परिवार, दोनों बहनें भी आयी थीं, सलमान खान ब्लैक टी-शर्ट पहनकर आये थे जो उनके लिए लकी होती है लेकिन जोधपुर में उनके लक ने काम नहीं किया और उन्हें दोषी पाया गया.

यह भी खबर आयी कि अगर सलमान खान को तीन साल से अधिक सजा हुई तो उनकी सजा एक महीनें के लिए रुक सकती है, अगर उन्हें पांच साल सजा मिली तो जमानत मिलती मुश्किल होगी, सरकारी वकील ने उनके लिए अधिकतम सजा की मांग की है जबकि सलमान खान के वकील ने कम से कम सजा की मांग की है.
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...