27 वर्षीय टाइगर श्रॉफ का इस 44 साल की अभिनेत्री पर आया दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आज दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है . वही इंडस्ट्री में एक से बढकर एक खुबसूरत एक्ट्रेस है जिन्हें देख हर कोई अपना दिल हार जाये . सिर्फ एक आम इन्सान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इन् खुबसूरत हसिनाओ के दीवाने हो जाये है . बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके एक्टर टाइगर श्रॉफ की हाल ही रिलीज हुई फिल्म ” बाघी 2 ” की सफलता ने उन्हें इंडस्ट्री का अगला सुपरस्टार बना दिया है . अपने डांस ओर स्टंट्स के चलते लाखो लड़कियों के दिल चुरा चुके टाइगर श्रॉफ का दिल किसी और पर है . आज हम आपको बताने जा रहे है उस 44 साल की एक्ट्रेस के बारे में जो टाइगर का क्रश है , और उन्हें एक समय पे डेट करना चाहते थे .
loading...

टाइगर जिस 44 साल की एक्ट्रेस के दीवाने है वोह कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय है . दुनियाभर में करोरो लोगो का दिल चुरा चुकी ऐश्वर्या राय इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है . ऐश्वर्या ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मो में काम किया है . एक बेटी की जो जन्म देने के बाद भी ऐश्वर्या की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है हलाकि अभी भी उनके करोरो चाहने वाले है , और उनमे एक नाम टाइगर श्रॉफ का भी है .


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान जब टाइगर से पुचा गया की आपकी सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस कौन है तो उन्होंने ऐश्वर्या राय का नाम लिया . टाइगर ने कहा की एक समय में ऐश्वर्या उनका क्रश हुआ करती थी . और वोह आज भी ऐश्वर्या के साथ डेट पर जाना चाहते है . टाइगर ने आगे कहा की वोह ऐश्वर्या के जबरदस्त फैन है और काफी समय से उनके साथ एक डेट पर जरुर जाना चाहते है .


वही अगर कभी बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस का नाम लिया जायेगा तो उसने सबसे पहला नाम ऐश्वर्या राय का होगा . बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी ऐश्वर्या कई हिट फिल्मो में काम कर चुकी है . 44 साल की उम्र में भी ऐश्वर्या की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है . उनकी खूबसूरती आज भी बॉलीवुड की बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर दे रही है , शायद तभी टाइगर भी उनपर फ़िदा है .
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...