अमूल दे रहा अपने साथ बिजनेस करने का सुनहरा मौका, हर महीने होगी 5 से 10 लाख की कमाई

अगर आप भी बिजनेस करने का मन बना रहे हैं और चाहते हैं छोटे निवेश में हर महीने मोटी कमाई हो तो यह खबर आपको खुश कर देगी। डेयरी प्रोडक्ट्स की नामचीन कंपनी अमूल के साथ बिजनेस करने का मौका है।   


अमूल की फ्रेंचाइजी लेना आपके लिए फायदे का सौदा बन जाएगा, क्योंकि अमूल की फ्रेंचाइजी लेना बहुत आसान है। हालांकि, इसकी पूरी जानकारी होना बेहद जरूरी है। इस कारोबार में अनुभव की भी जरूरत नहीं है, बस आपको अच्छी मार्केटिंग आनी चाहिए।
loading...

अमूल के साथ बिजनेस करना काफी आसान है। इसके दो कारण हैं, पहला अमूल का कस्टमर बेस और दूसरा शहर की हर लोकेशन पर फिट। अमूल का हर शहर में कस्टमर बेस काफी मजबूत है, लोग इसके प्रोडक्ट्स को नाम से पहचानते हैं। साथ ही छोटे शहरों में भी इसकी पहुंच है, इसलिए अमूल की फ्रेंचाइजी लेने में कोई नुकसान नहीं है।

                                  
 
अमूल दो तरह की फ्रेंचाइजी ऑफर कर रहा है। अगर आप अमूल आउटलेट, अमूल रेलवे पार्लर या अमूल क्‍योस्‍क की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो इसमें लगभग 2 लाख रुपए का निवेश करना होगा। इसमें नॉन रिफंडेबल ब्रांड सिक्‍योरिटी के तौर पर 25 हजार रुपए, रिनोवेशन पर 1 लाख रुपए, इक्‍वीपमेंट पर 75 हजार रुपए का खर्च आता है। इसकी अधिक जानकारी आपको फ्रेंचाइजी पेज पर मिल जाएगी।

 अगर आप अमूल आइसक्रीम स्‍कूपिंग पार्लर चलाना चाहते हैं और इसकी फ्रेंचाइजी के लिए प्लान करना है तो इसका निवेश थोड़ा ज्यादा है। इसे लेने के लिए आपको करीब 5 लाख रुपए का निवेश करना होगा। इसमें ब्रांड सिक्‍योरिटी 50 हजार रुपए, रिनोवेशन 4 लाख रुपए, इक्‍वीपमेंट 1.50 लाख रुपए शामिल हैं।
                                 
अमूल के मुताबिक, फ्रेंचाइजी के जरिए हर महीने लगभग 5 से 10 लाख रुपए की बिक्री हो सकती है। अमूल आउटलेट लेने पर कंपनी अमूल प्रोडक्‍ट्स के मिनिमम सेलिंग प्राइस यानी एमआरपी पर कमीशन देती है। इसमें एक मिल्‍क पाउच पर 2.5 फीसदी, मिल्‍क प्रोडक्‍ट्स पर 10 फीसदी और आइसक्रीम पर 20 फीसदी कमीशन मिलता है। अमूल आइसक्रीम स्‍कूपिंग पार्लर की फ्रेंचाइजी लेने पर रेसिपी बेस्‍ड आइसक्रीम, शेक, पिज्‍जा, सेंडविच, हॉट चॉकेलेट ड्रिंक पर 50 फीसदी कमीशन मिलता है। वहीं, प्री-पैक्‍ड आइसक्रीम पर 20 फीसदी और अमूल प्रोडक्‍ट्स पर कंपनी 10 फीसदी कमीशन देती है।

क्या है फ्रेंचाइजी लेने की शर्त : अगर आप अमूल आउटलेट लेते हैं तो आपके पास 150 वर्ग फुट जगह होनी चाहिए। अगर इतनी जगह है तो अमूल आपको फ्रेंचाइजी दे देगी। वहीं, अमूल आइसक्रीम पार्लर की फ्रेंचाइजी के लिए कम से कम 300 वर्ग फुट की जगह होनी चाहिए, इससे कम जगह में अमूल फ्रेंचाइजी ऑफर नहीं करेगा। ज्यादा जानकारी के लिए आप इस लिंक पर जाकर डीटेल हासिल कर सकते हैं - https://www.franchiseindia.com/brands/AmulScoopingParlours.14860 
loading...

7 comments:

  1. Contact no. 8003469433
    Alwar (Rajasthan)

    ReplyDelete
  2. Ankit raj, mobile number-7870686747, dist-munger, state-bihar

    ReplyDelete
  3. Udhav t pawar ghamsubai Tanda bonthi Karnataka dist Bidar TQ aurad pin code 585326 mobile number 7995642588

    ReplyDelete
  4. Paras nath Singh uttar pradesh distric chandauli 9264968822 7348202822

    ReplyDelete
  5. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...