ऐसी 3 लड़कियों से कभी शादी मत करना.. वरना बर्बाद होने में 2 दिन नहीं लगेंगे


हम सभी को एक ऐसे जीवन साथी  की जरूरत होती है जो हमारे सारे दुख-सुख में साथ दे पाए। शादी एक ऐसा बंधन है जिसमे दो अनजान लोग अपना पूरा जीवन एक साथ बिताते हैं।

अधिकतर हम देखते है कि शादी के कुछ दिन बाद आपस में कुछ अजीब से परिवर्तन होते है जो कभी सकारात्मक होते है तो कभी नकारात्मक भी हो जाते है। नकारात्मक बदलाव से लोगों को कभी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी एक ऐसा बंधन है जो पूरी तरह से प्रेम और विश्वास पर टिका होता है।

loading...

अगर इन दोनों में से किसी भी चीज की कमी हो जाये तो व्यक्ति का वैवाहिक जीवन सफल नही हो पाता है। इसलिए आज हम कुछ ऐसी लड़कियों के संबंध में बताने जा रहे हैं जिससे शादी न करें तो ही अच्छा माना जाता है।

पहला यह कि दूसरे पुरुषो में अधिक रूचि लेने वाली लड़की। जब एक लड़की सभी पुरुषों में रुचि लेती है, तो आपको सावधान रहना अति आवश्यक है, क्योंकि शादी के बाद भी उसकी ये आदत छूटने वाली नहीं है। ऐसे स्वभाव वाली लड़कियां शादी के बाद खतरनाक साबित हो सकती है।

दूसरा यह कि जिन लड़कियों को देर तक सोने की आदत हो और जो बहुत ही आलसी हो, ऐसी लड़की से कभी भी शादी नहीं करनी चाहिए। जो लड़की देर तक सोती है, उससे घर में नकारात्मक प्रभाव पड़ता है, और घर में इस लड़की के आने से घर का महौल बिगड़ने लगेगा और शादी टूटने तक की नौबत आ सकती है।

तीसरा यह कि कड़वा बोलने वाली महिलाओ से शादी नहीं करनी चाहिए। ऐसी महिलाओं की वजह से घर में हमेशा झगड़े होते रहते है। ऐसी महिला के कारण घर में संघर्ष भी बढ़ जाता है, और इस वजह से परिवारिक झगड़े और भी बढ़ जायेगे। सम्मान में भी कमी आयेगी।   

loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...