MNS भी आई कांग्रेस के साथ, कल मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का भारत बंद


कल मोदी सरकार के खिलाफ भारत बंद के साथ जबरदस्त प्रदर्शन होने वाला है और इसको लेकर सभी विपक्षी पार्टियां एक साथ आ रही हैं। कांग्रेस ने इस विरोध को लेकर आवाज मुखर की थी जिसमे अब एमएनएस भी साथ आ गई है।
loading...

गौरतलब है कि, पिछले कई दिनों से भारतीय रुपये में काफी अधिक गिरावट देखने को मिली है। वहीं कुछ दिनों से देश भर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों ने भी रिकॉर्ड आकड़ा पार करते हुए लोगों की कमर तोड़ने वाला काम किया है। ऐसे में डॉलर के मुकाबले रुपये के कमजोर होने और पेट्रोल की कीमतों का आसमान छूना मोदी सरकार की कड़ी आलोचना का सबब बन गया है। कांग्रेस लगातार मोदी सरकार का विरोध कर रही थी जिसमे अब उसको एमएनएस (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) का भी साथ मिल गाय है। कल 10 सितंबर को देश भर में भारत बंद करेंगे जिसमे उनके साथ राज्यवर पार्टियां भी शामिल हैं। इनमें आरजेडी, समाजवादी पार्टी, एमएनएस समेत कई शामिल हैं। बताया जा रहा है कि, दिल्ली के सीएम केजरीवाल भी इसमें शामिल हो सकते हैं।

तो ऐसे में अब एक बार फिर देश में भारत बंद होने जा रह है और इस बार कोई आरक्षण की मांग को लेकर यह बंद नहीं कर रहे है बल्की कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार के विरोध में यह प्रदर्शन होने जा रहा है जिसमे देश की कई बड़ी पार्टियां शनील होंगी। इसमें सीपीआई, आरजेडी, समाजवादी पार्टी से लेकर कई अन्य बड़ी राज्यवर पार्टियों के शामिल होने की बात सामने आई है।
loading...

No comments:

Post a Comment

उड़ी से भी बड़ा आतंकी हमला, CRPF के काफिले के 42 जवान शहीद

14 फरवरी, 2019. शाम के करीब 3 बजकर 20 मिनट हो रहे थे. इसी वक्त जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमल...